Home मनोरंजन नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ बनेंगे अमिताभ बच्चन? इससे पहले...

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ बनेंगे अमिताभ बच्चन? इससे पहले भी Big B को ये रोल हो चुका है ऑफर

डायरेक्टर अपनी फिल्म में बड़ी से बड़ी स्टार कास्ट को शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्में दिखाई दे सकते हैं।

0
Amitabh Bachchan

Ramayan: नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण का पिक्चर में बनी हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे तो वही सई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आ सकती हैं। वही सनी देओल को हनुमान के रोल में अप्रोच किया गया है। डायरेक्टर अपनी फिल्म में बड़ी से बड़ी स्टार कास्ट को शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्में दिखाई दे सकते हैं। अमिताभ बच्चन को एक बहुत बड़ा रोल ऑफर किया गया है। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

दशरथ के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन?

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन नितेश तिवारी की रामायण में राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं। उन्हें राजा दशरथ का रोल ऑफर किया गया है। अगर ऐसा होता है तो अमिताभ बच्चन के फैंस उन्हें राजा दशरथ के रोल में देखकर काफी खुश होंगे। वही आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब अमिताभ बच्चन को राजा दशरथ का रोल ऑफर किया गया हो इससे पहले भी अमिताभ बच्चन को इस किरदार के लिए अप्रोच किया जा चुका है।

इस फिल्म के लिए किया गया था अप्रोच

वही आपको बता दे इससे पहले अमिताभ बच्चन को संजय दत्त लीजेंड ऑफ राम टाइटल से एक फिल्म बना रहे थे जिसमें उन्हें राजा दशरथ के रोल के लिए अप्रोच किया गया था इस फिल्म में ऋतिक रोशन राम के रोल में नजर आ रहे थे वही संजय के बेटे जायद खान लक्ष्मण बनने वाले थे। हालांकि किसी वजह से यह फिल्म बन नहीं पाई थी।

Read More-बेटे अरहान खान के साथ दुबई में पार्टी करती नजर आई Malaika Arora, एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक से ढाया कहर

Exit mobile version