Monday, May 13, 2024

जब इंटिमेट सीन के सवाल पर भड़क गई थी ऐश्वर्या राय, लगा दी थी क्लास

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहीं जाने वाली ऐश्वर्या राय ने देवदास, गुरु जोधा अकबर, सरबजीत ,धूम 2 जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी शानदार अभिनय को लेकर जानी जाती हैं। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने बहुत कम ही फिल्मों में इंटीमेट सीन दिए हैं। एक बार जब ऐश्वर्या राय से एक पत्रकार ने इंटीमेट सीन को लेकर ऐसा सवाल कर दिया था जिस पर एक्ट्रेस भड़क गई थी और उसकी क्लास लगा दी थी।

आखिर किस सवाल पर भर्ती थी ऐश्वर्या राय?

ऐश्वर्या राय एक बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पिंक पैंथर 2 के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। ऐश्वर्या राय से रिपोर्टर ने सवाल किया कि वह फिल्मों के लिए कपड़े उतारने या फिर इंटिमेट सीन करने के लिए कंफर्टेबल क्यों नहीं है? इस सवाल पर ऐश्वर्या राय भड़क गई और उन्होंने कहा, न तो कभी मैं पर्दे पर इंटिमेसी एक्सप्लोर की है और ना ही मुझे ऐसा करने में किसी तरह के दिलचस्प है।’ इसके बाद जब पत्रकार ने उनसे इस बारे में विस्तार से बात करनी चाहिए तो ऐश्वर्या राय ने कहा मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं किसी गायनोकोलॉजिस्ट से बात कर रही हूं। तुम जर्नलिस्ट हो भाई वहीं रहो।’

ऐश्वर्या राय का वर्क फ्रंट

अगर ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रेंड की बात करें तो एक्ट्रेस आखरी बार मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 में आखरी बार नजर आई थी। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या राय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। ऐश्वर्या राय वैसे तो कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी है ऐश्वर्या राय प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Read More-प्रेग्नेंसी में रेप सीन शूट करना इस एक्ट्रेस को पड़ा था भारी, जवान बेटी की मौत का भी झेल पड़ा था दर्द

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles