Home मनोरंजन मोनोकनी पहन रुबीना दिलैक ने पानी में लगाई, एक्ट्रेस का लुक देख...

मोनोकनी पहन रुबीना दिलैक ने पानी में लगाई, एक्ट्रेस का लुक देख भड़के फैंस बोले- ‘शर्म नहीं आती..’

एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बाद कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। एक बार फिर रुबीना दिलैक(Rubina dilaik) ने फोटो शेयर कर अपने प्रेग्नेंसी के बाद का लुक शेयर किया है। कुछ फैंस इस तस्वीर पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं।

0
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक को आज के समय में कौन नहीं जानता है रुबीना दिलैक ने अभी हाल ही में दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इस समय रुबीना दिलैक(Rubina dilaik) एक अपना मदरहुड पीरियड इंजॉय कर रही है एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बाद कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। एक बार फिर रुबीना दिलैक(Rubina dilaik) ने फोटो शेयर कर अपने प्रेग्नेंसी के बाद का लुक शेयर किया है। कुछ फैंस इस तस्वीर पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं।

मोनोकनी पहन रुबीना ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दे रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला 27 नवंबर को पेरेंट्स बने हैं। रुबीना दिलैक ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। छोटी बहू फेम रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है इसमें देखा जा सकता है। रुबीना दिलैक ब्लैक मोनोकनी ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने साथ में ब्लैक स्पेक्स भी कैरी किया। रुबीना दिलैक ने तस्वीर को शेयर करते हुए अपने पति के लिए खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। रुबीना ने लिखा,”मुझे अच्छा लगता है जब तुम मुझे ऐसे दिखते हो।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

रुबीना दिलैक की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको शर्म नहीं आती।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा,’मैं आपका फैन हूं लेकिन मुझे यह लुक पसंद नहीं आया।’ वहीं दूसरे ने लिखा,”आप पर यह बिल्कुल अच्छी नहीं लगती मैम।” हालांकि कुछ लोग रुबीना दिलैक काफी तारीफ कर रहे हैं।

Read More-अजय देवगन और काजोल ने भतीजे अमन के बर्थडे पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत फोटोज

Exit mobile version