Home मनोरंजन TV की ‘नागिन’ ने हाथों में रचाई पिया जी के नाम की...

TV की ‘नागिन’ ने हाथों में रचाई पिया जी के नाम की मेहंदी, शुरू हुई एक्ट्रेस की शादी की रस्में

सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी की रस्में में भी शुरू हो चुकी हैं। सुरभि ज्योति की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

0
Surabhi Jyoti

Surabhi Jyoti Mehandi Ceremony: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti) बहुत जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। टीवी की मशहूर नागिन सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी की रस्में में भी शुरू हो चुकी हैं। सुरभि ज्योति की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

सुरभि ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी

सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है। सुरभि ज्योति ने अभी तक अपने और सुमित के रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। अब एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए हैं अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा,’मेहंदी शगना दी।’ सुरभि ज्योति पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं। उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया।वहीं सुमित भी मैचिंग कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। तस्वीरों में उनके होने वाले पति सुमित सूरी के हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है।

होने वाले पति के साथ किया जमकर डांस

कुबूल है एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने होने वाले पति सुमित सूरी के साथ जमकर ठुमके भी लगाए हैं। दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारा प्यार भी लूट रहे हैं। आपको बता दें सुरभि ज्योति कुबूल है, नागिन जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।खबरों की मानें तो सुमित और सुरभि 27 अक्टूबर रविवार को जिम कॉर्बेट के अहाना रिसॉर्ट में फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने वाले हैं।

Read More-अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘मैं कुछ भी कर सकती हूं….’

Exit mobile version