Sunday, September 8, 2024

मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ बॉलीवुड का ये फेमस एक्टर, Salman Khan को ठहराया जिम्मेदार!

KRK Arrested Airport: हिंदी सिनेमा के चर्चित अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद के आर ने देते हुए बताया कि वह न्यू ईयर सेलिब्रेट करने दुबई जा रहे थे तभी मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं करके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान को जिम्मेदार ठहराया है। एक्टर ने अपने पोस्ट में यह भी कहा है कि अगर किसी भी हालत में उनकी मौत जेल में हो जाती है तो लोगों को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है।

गिरफ्तारी के पीछे बताया सलमान खान का हाथ

कमाल राशिद खान ने अपनी गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है,”मैं पिछले 1 साल से मुंबई में हूं और मैं अपनी सभी अदालत की तारीखों पर रेगुलर कोर्ट जा रहा हूं। आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक में 2016 के एक मामले में वांटेड हूं। सलमान खान कह रहे हैं कि उनकी फिल्म टाइगर मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। अगर मैं किसी भी हालत में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है। और आप सब जानते हैं कौन जिम्मेदार है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान 2008 में देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। कमाल राशिद खान बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। इन्होंने कई बॉलीवुड में काम किया है लेकिन देशद्रोही के बाद यह किसी फिल्म में बतौर हीरो नजर नहीं आए।

Read More-भाई अरबाज की दूसरी शादी में सलमान खान ने किया जोरदार डांस, ‘दिल दियां गल्लां’ पर थिरके भाईजान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles