Sunday, June 16, 2024

बदन के कई हिस्सों पर इस हसीना ने बनवाएं टैटू, बिकिनी पहन दिखाई दिलक अदाएं

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नुसरत भरूचा ( Nushrratt Bharuccha) को आज के समय में कौन नहीं जानता है। नुसरत भरूचा ( Nushrratt Bharuccha) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स और स्टाइलिश अवतार को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। इसी बीच नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।

नुसरत भरूचा ने फाॅन्ट किया टैटू

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर की बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पिंक कलर की इस बिकिनी में नुसरत भरूचा का थाई टैटू साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों में नुसरत भरूचा एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। नुसरत भरूचा ने बताया कि साल 2018 में उन्होंने यह टैटू बनवाए था। नुसरत भरूचा ने एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया था कि उनका यह टैटू पक्षी फिनिक्स का टैटू है जिसके पैरों पर फूल है।

टैटू बनवाने में हुआ दर्द

नुसरत भरूचा ने एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने यह टैटू आधा ही क्यों बनवाया क्योंकि उन्हें काफी दर्द हो रहा था जिसकी वजह से उन्होंने इसे अधूरा ही छोड़ दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर कभी उनका मन हुआ तो वह इस टैटू को पूरा भी करवायेंगी। इस टैटू को बनवाने के लिए उन्हें 6 से 7 घंटे का वक्त लगा था। आपको बता दे नुसरत भरूचा बॉलीवुड की सबसे चर्चित और फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं।

Read More-उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें,ऐसे कपड़े पहन सड़कों पर निकली एक्ट्रेस देखकर आ जाएगी शर्म

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles