Sunday, September 8, 2024

Mirzapur 3 में नहीं दिखेगा ‘मुन्ना भैया’ का आतंक, दिव्येंदु शर्मा ने खुद किया किया कंफर्म

Mirzapur 3: मिर्जापुर वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था। साल 2018 में मिर्जापुर वेब सीरीज ने तहलका मचा दिया था। मिर्जापुर वेब सीरीज में सभी एक्टर्स ने अपनी दमदार एक्टिंग दिखाई थी। मिर्जापुर वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी से लेकर दिव्यांशु शर्मा ने अपने दमदार रोल से सभी का दिल जीत लिया था। इसके बाद मिर्जापुर के दूसरे पार्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था जिसमें मुन्ना भैया के आतंक ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। लेकिन आपको बता दे कि मिर्जापुर का पार्ट 3 आने वाला है। जिसमें फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है क्योंकि मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया नजर नहीं आएंगे।

मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेंगे मुन्ना भैया

मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भैया का रोल दिव्येंदु शर्मा निभा रहे थे। कुछ दिनों से खबरें चल रही थी कि मिर्जापुर 3 से मुन्ना भैया बाहर हो गए हैं। इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर वेब सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वह मिर्जापुर 3 में नजर नहीं आएंगे। दिव्येंदु शर्मा ने कहा “जब मैं किरदार में थे तो ये मेरी पर्सनैलिटी को बहुत प्रभावित कर रहा था। हमे किसी भी कैरेक्टर नें ज्यादा ओवर- रोमांटिसाइज नहीं होना चाहिए। ये इतना मुश्किल होता है कि आपको पता ही नहीं चल पाता की आप किस जोन में है। लेकिन जब आप इससे निकलते हैं तो आपको इसकी डार्कनेस का पता चलता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Mehta🇮🇳 (@karimehta05)

कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3?

मिर्जापुर वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मिर्जापुर 3 वेब सीरीज को लेकर कुछ फैंस बहुत दुखी भी हो गए हैं क्योंकि इस वेब सीरीज में मुन्ना भैया नजर नहीं आएंगे जिस कारण फैंस बहुत ही निराश हो गए हैं। आपको बता दे कि अभी तक मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Read More-खत्म हुआ फैंस का इंतजार, अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर आ गया Pushpa 2 का धमाकेदार टीजर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles