Home मनोरंजन तारा सिंह की सकीना ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो देख फैंस...

तारा सिंह की सकीना ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल ने दुबई से अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीषा पटेल एक कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है।

0
amisha patel

Ameesha Patel: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल जितना अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपनी बोल्ड अवतार को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अमीषा पटेल को बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं।

अमीषा पटेल ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल ने दुबई से अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीषा पटेल एक कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान अमीषा पटेल ने गोल्डन कलर का टॉप पहन रखा है। इसके अलावा अमीषा पटेल ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में अमीषा पटेल बहुत ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है।

ग़दर 2 में नजर आए थी अमीषा पटेल

बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल कुछ दिन हो पहले अपनी फिल्म ग़दर 2 में नजर आई थी। ग़दर 2 में अमीषा पटेल की शानदार एक्टिंग देख गई थी ग़दर 2 में अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आई थी। ग़दर 2 फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था।

Read More-महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई Shahrukh Khan की सुरक्षा, मिली थी जान से मारने की धमकी

Exit mobile version