Home मनोरंजन कॉकलेट पार्टी में नजर आई Parineeti Chopra, पति Raghav Chadha के साथ...

कॉकलेट पार्टी में नजर आई Parineeti Chopra, पति Raghav Chadha के साथ कराया रॉयल फोटोशूट

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का कॉक पार्टी में नजर आए हैं। इसके बाद राघव चड्ढा की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा ने रॉयल फोटो शूट कराया है।

0
Parineeti

Parineeti and Raghav: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को सोशल मीडिया का सबसे फेमस कपल माना जाता है क्योंकि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को लेकर अपनी शादी के पहले से ही बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने रहे हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का कॉक पार्टी में नजर आए हैं। इसके बाद राघव चड्ढा की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा ने रॉयल फोटो शूट कराया है।

परिणीति और राघव ने कराया रॉयल फोटोशूट

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इस दौरान परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा रॉयल अवतार में नजर आ रहे हैं।

वेकेशन पर गई थी परिणीति चोपड़ा

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा परिणीति चोपड़ा शादी के बाद पहली बार मालदीव में वेकेशन पर गई थी। लेकिन इस वेकेशन पर परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा के साथ नहीं बल्कि अपनी ननद के साथ गई थी। लेकिन अभी तक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हनीमून पर नहीं गए हैं।

Read More-बहुत ही खराब रहा ‘गणपत’ का ओपनिंग डे, बन गई Tiger Shroff के करियर के सबसे फ्लॉप फिल्म!

Exit mobile version