Home मनोरंजन अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने तोड़ी...

अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘मैं कुछ भी कर सकती हूं….’

फैंस निम्रत कौर पर ऐश्वर्या राय का घर तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं। वही अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने चुप्पी तोड़ी है।

0
Nimrat Kaur

Nimrat Kaur: अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और निमृत कौर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस निम्रत कौर पर ऐश्वर्या राय का घर तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं। वही अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने चुप्पी तोड़ी है।

निम्रत कौर ने अफवाहों पर किया रिएक्ट

निम्रत कौर इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए लोगों की बोलती बंद कर दी है। निम्रत कौर इंटरव्यू देते हुए कहा कि,’मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग भी वही कहेंगे जो वे चाहते हैं। ऐसी गपशप को रोकना संभव नहीं है, और मैं अपने काम पर ध्यान देना ही पसंद करती हूं।’ हालांकि इस दौरान निम्रत कौर ने अभिषेक बच्चन के साथ रिलेशनशिप की खबरों को पूरी तरह से इनकार भी नहीं किया है उनके इस बयान के बाद फैंस कंफ्यूज हो गए हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान निम्रत के करीब आए अभिषेक!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रिलेटेड पर एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि दसवीं फिल्म की शूटिंग के दौरान निम्रत और अभिषेक एक दूसरे के करीब आए और दोनों एक- दूसरे को पसंद करने लगे। निम्रत की वजह से ही अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अनबन हो गई है और दोनों अलग रह रहे हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस और अभिषेक बच्चन की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Read More-परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के घर पहुंचे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, कपल ने लिया आशीर्वाद

Exit mobile version