Home मनोरंजन ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस को आलिया भट्ट के साथ मिला काम करने का मौका,...

‘मुंज्या’ एक्ट्रेस को आलिया भट्ट के साथ मिला काम करने का मौका, इस फिल्म में लगाएंगी एक्शन का तड़का

इसी बीच अल्फा फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है क्योंकि अल्फा फिल्म में आलिया भट्ट के साथ मुंज्या फिल्म की ये एक्ट्रेस धमाल मचाने वाली है।

0
alia and sarvari

Alpha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा आलिया भट्ट इस समय अपनी फिल्म अल्फा को लेकर सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि आलिया भट्ट अल्फा फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आने वाली है। आलिया भट्ट को अल्फा फिल्म में दमदार एक्शन के साथ देखा जाएगा इसी बीच अल्फा फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है क्योंकि अल्फा फिल्म में आलिया भट्ट के साथ मुंज्या फिल्म की ये एक्ट्रेस धमाल मचाने वाली है।

आलिया के साथ एक्शन करेंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री शरवरी वाघ मुंज्या फिल्म में नजर आए थीं। हॉरर फिल्म मुंजा को लोगों ने खूब पसंद किया था जहां पर शरवरी वाघ की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। इस बीच शरवरी वाघ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह आलिया भट्ट के साथ अल्फा फिल्म में नजर आने वाली है। शरवरी वाघ ने कहा “मैं वाकई में महसूस करती हूं कि मैं आलिया भट्ट के साथ एक ही कमरे में रहकर बहुत लकी हूं क्योंकि मैं एक स्टूडेंट हो सकती हूं और ये एक्टिंग पर एक मास्टरक्लास होने जा रहा है। यह इनक्रेडिबल होने वाला है।”

इस दिन रिलीज होगी अल्फा फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्में दी है। आलिया भट्ट एक बार फिर से अपनी फिल्म से लोगों का दिल जीतने को तैयार है आपको बता दे कि आलिया भट्ट की फिल्म 11 अक्टूबर साल 2024 को रिलीज होने वाली है। जिस कारण आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

Read More-सलमान खान ने ‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च में दबंग अंदाज में मारी एंट्री, हुआ स्पेशल वेलकम

Exit mobile version