Home मनोरंजन KGF फेम एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों से...

KGF फेम एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों से मचा सोशल मीडिया पर हड़कंप

इसी बीच साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री रूपा रायप्पा ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सभी के पसीने छुड़ा दिए हैं। साउथ की फेमस अदाकारा रूपा रायप्पा की इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

0
kgf

Roopa Rayappa Bold Look: इस समय एक्टिंग की दुनिया में बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है। आए दिन अभिनेत्रियां अपने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती है। इसी बीच साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री रूपा रायप्पा ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सभी के पसीने छुड़ा दिए हैं। साउथ की फेमस अदाकारा रूपा रायप्पा की इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

रूपा रायप्पा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

आपको बता दे कि साउथ की फेमस अदाकारा रूपा रायप्पा हमेशा अपने बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। रूपा रायप्पा का सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड फोटो से भरा पड़ा है। कुछ समय पहले रूप ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी इन तस्वीरों में रूपा रायप्पा बहुत ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रही थी। रूपा रायप्पा ने अपनी यह तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं इसे देखने के बाद लोग खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

केजीएफ में नजर आई थी रूपा रायप्पा

आपको बता दे कि साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री रूप केजीएफ फिल्म में नजर आई थी। केजीएफ फिल्म में रूप के केदार को खूब पसंद किया गया था। आपको बता दे कि केजीएफ फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में नजर आए थे और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Read More-अपनी पहली करवाचौथ की धूमधाम से तैयारी कर रही Daljit Kaur, हाथों में रचाई पति नाम की मेहंदी

Exit mobile version