Home मनोरंजन ब्रेस्ट कैंसर में बेइंतहा कर झेल रही हिना खान, फिर भी बोली-,...

ब्रेस्ट कैंसर में बेइंतहा कर झेल रही हिना खान, फिर भी बोली-, ‘कोई बात नहीं…’

हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। आपको बता दे की ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। हिना खान को बहुत ही ज्यादा दर्द से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन इसके बाद ब्रेस्ट कैंसर से लड़ते हुए साहस दिखा रहे हैं।

0
hina khan

Hina Khan: टेलीविजन इंडस्ट्री की जाने-माने अभिनेत्री हिना खान इस समय अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। क्योंकि टेलीविजन की अदाकारा हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। आपको बता दे की ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। हिना खान को बहुत ही ज्यादा दर्द से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन इसके बाद ब्रेस्ट कैंसर से लड़ते हुए साहस दिखा रहे हैं।

हिना खान ने शेयर किया नया पोस्ट

टेलीविजन की अदाकारा हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई पोस्ट शेयर की है। हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि “ किसी भी लड़की के पास कम से कम एक जोड़ी ऐसी जींस होती है, जिसे लेकर वो हमेशा सोचती है कि एक ना एक दिन उसे वो जींस फिट हो जाएगी। इन दिनों मेरी अलमारी में भी यही कहानी है। मुझे कुछ भी फिट नहीं होता है। लेकिन कोई बात नहीं। फिलहाल के लिए अच्छा खाना-पीना और शरीर को स्वस्थ रखना ज्यादा जरूरी है।”

28 जून को पोस्ट शेयर कर दी थी जानकारी

टेलीविजन इंडस्ट्री के कई बड़े टीवी सीरियलों में अपनी एक्टिंग से हिना खान घर में मशहूर हो गई थी। लेकिन 28 जून को टेलीविजन की अदाकारा हिना खान ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए थे। हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए 28 जून को सभी को जानकारी दी थी कि वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित चल रही है।

Read More-जवान बेटी की अर्थी को देखकर टूट गए किशन कुमार, आंसू छलका देंगी ये तस्वीरें

Exit mobile version