Tuesday, October 22, 2024

टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार ने किया धोखा? वीडियो देखकर कैटरीना कैफ भी हुई हैरान

Tiger Shroff and Akshay Kumar Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार इस समय लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में बिजी है जिस कारण आए दिन अक्षय कुमार फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिस पर खुद फेमस हसीना कैटरीना कैफ ने भी कमेंट किया है।

वायरल हो रहा अक्षय और टाइगर का वीडियो

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना एक लेटेस्ट फनी वीडियो टाइगर श्रॉफ के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले जब अक्षय कुमार ऊपर की तरफ उछलते हैं तब पीछे खड़े टाइगर श्रॉफ ने गोद में ले लेते हैं। लेकिन जब टाइगर श्रॉफ की बारी आती है तब अक्षय कुमार चले जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कैटरीना कैफ ने किया कमेंट

इसके बाद बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कैटरीना कैफ और टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर कैटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए लिखा “आउच”। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने भी अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फनी रिएक्शन दिया है।

Read More-‘आ रहा हूं…तैयार हो जाइए…’ रिलीज हुआ सोनू सूद की फिल्म फतेह का टीजर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles