Sunday, May 19, 2024

गोलाबारी के बाद Salman Khan से मिलने पहुंचे CM एकनाशिंदे, तनाव में दिखे बॉलीवुड के भाईजान

Salman Khan News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलाबारी के बाद उनसे मिलने के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे उनके घर पहुंचे हैं इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें सलमान खान के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पिता सलीम खान भी बैठे दिखाई दे रहे हैं।

तनाव में दिखे सलमान खान

घर के बाहर हुई गोलाबारी के बाद सलमान खान तनाव में देखे हैं। सलमान खान और एकनाथ शिंदे के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आई है इन तस्वीरों में सलमान खान के चेहरे पर तनाव और चिंता साफ दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में सलमान खान का उसे पर बैठे हैं और उनके सामने वाले काउच पर पिता और महाराष्ट्र के सीएम नजर आ रहे हैं। सामने वाले काउच पर पिता सलीम खान व्हाइट शर्ट और लाइट कलर की डेनिम जींस में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वही महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे व्हाइट शर्ट और वाइट पेंट में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

महाराष्ट्र के सीएम को खुद रिसीव करने पहुंचे सलमान खान

जैसे ही सलमान खान को इस बारे में पता चला कि महाराष्ट्र के कम उनसे मिलने आ रहे हैं तुरंत ही उन्हें रिसीव करने के लिए सलमान खान पहुंच गए। महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान से मुलाकात करने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे है जिस घर के बाहर फायरिंग हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

Read More-T20 विश्व कप से बाहर होंगे Hardik Pandya? Team India में शामिल होने के लिए रखी गई ये शर्त

Related Articles

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles