Home देश बिना शादी के गर्भवती हुई बेटी तो मां और भाई ने जिंदा...

बिना शादी के गर्भवती हुई बेटी तो मां और भाई ने जिंदा जलाने की कोशिश, जंगल में ले जाकर लगाई आग

परिवार वालों को जब पता चला की बेटी बिना शादी के मां बन गई है तो वह काफी नाराज हो गए और गुस्से में आकर उन्होंने अपनी बेटी को जंगल में ले जाकर जिंदा जलाने की कोशिश की।

0
Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बिना शादी के गर्भवती हुई बेटी को परिवार वालों ने जिंदा जलाने की कोशिश की है। महिला आग से बुरी तरह झुलस गई है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा कि परिवार वालों को जब पता चला की बेटी बिना शादी के मां बन गई है तो वह काफी नाराज हो गए और गुस्से में आकर उन्होंने अपनी बेटी को जंगल में ले जाकर जिंदा जलाने की कोशिश की।

बिना शादी के गर्भवती हुई महिला

अधिकारियों ने बताया है कि जब परिजनों को पता चला कि उनकी अविवाहित बेटी गर्भवती है तो वह काफी गुस्से से नाराज हो गए। और गुस्से में आकर गर्भवती महिला को जंगल में ले जाकर आपके हवाले कर दिया पुलिस ने मामले में जांच करते हुए गर्भवती महिला की जान की कोशिश के आरोप में उसकी मां और भाई को हिरासत में ले लिया है।

बच्चे के पिता का नाम बताने से किया इनकार

मिली जानकारी के अनुसार जब परिजनों ने लड़की से पूछा कि उसके घर में पल रहे बच्चे के पिता का नाम क्या है तो उसने बताने से साफ इनकार कर दिया ऐसे में लड़की की मां और भाई ने नाराज होकर उसे जंगल में ले जाकर आपके हवाले कर दिया। 21 साल की युवती की आग बुझाने के चलते जान तो बच गई लेकिन उसका इलाज चल रहा है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More-वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए गुवाहाटी पहुंचीं रोहित की सेना, इस खास अंदाज में हुआ भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत

Exit mobile version