Home देश रामलला के लिए कश्मीर ने भेजा मोहब्बत का पैगाम, अफगानिस्तान से भी...

रामलला के लिए कश्मीर ने भेजा मोहब्बत का पैगाम, अफगानिस्तान से भी आया खास उपहार

इस बात की जानकारी आलोक कुमार ने दी है। बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान, कश्मीर और तमिलनाडु से आए उपहार राम मंदिर के यजमान अनिल मिश्रा को सौंप गए हैं।

0
Ram Mandir

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर के लिए दुनिया के अलग-अलग देशों से नए-नए उपहार आ रहे हैं। अब इसी बीच अफगानिस्तान और कश्मीर के अलावा तमिलनाडु से श्रीराम के लिए खास तोहफा आया है। इस बात की जानकारी आलोक कुमार ने दी है। बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान, कश्मीर और तमिलनाडु से आए उपहार राम मंदिर के यजमान अनिल मिश्रा को सौंप गए हैं।

कश्मीर ने भेजा प्यार भरा पैगाम

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर की स्थापना 22 जनवरी को होने जा रही है। अब इसी बीच आलोक कुमार ने दावा किया है कि श्री राम मंदिर निर्माण से मुस्लिम समुदाय को भी काफी खुशी हो रही है। आलोक कुमार ने कहा कि,”कश्मीर से मुस्लिम भाई बहन मुझसे मिलने आए और राम मंदिर निर्माण पर खुशी जताई और कहा कि भले ही हम अलग-अलग धर्म को मानते हैं, लेकिन हमारे पूर्वज एक ही हैं। उन्होंने जैविक रूप से उत्पादित 2 किलो शुद्ध केसर सौंपा है।” वही आपको बता दे अफगानिस्तान ने श्री राम लाल के लिए काबुल नदी का जल भी उपहार में भेजा है। आलोक कुमार ने बताया कि दुनिया के दूसरे देशों के अलावा अफगानिस्तान से भी खास तोहफा मिला है। अफगानिस्तान से श्री भगवान के अभिषेक के लिए उपहार में काबुल नदी का जल भेजा गया है।

तमिलनाडु से भेजी गई खास चादर

आपको बता दे कश्मीर और अफगानिस्तान की तरह तमिलनाडु से भी भगवान श्री राम के लिए एक खास तोहफा आया है। आलोक कुमार ने बताया कि,”तमिलनाडु के रेशम निर्माताओं ने श्री राम मंदिर का चित्र बुनी गई रेशम की चादर भेजी है। अफगानिस्तान से कुभा (काबुल) नदी का जल श्री राम के ‘अभिषेक’ के लिए भेजा गया है।” आपको बता दें एक सप्ताह पहले से चल रहे वैदिक अनुष्ठान का आज शनिवार को पांचवा दिन है।

Read More-पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने शेयर की भगवान राम की तस्वीर, कहा- ‘मेरे रामलला विराजमान हो गए…’

Exit mobile version