Friday, October 18, 2024

कपड़े उतार कर जिम ट्रेनर अकेली महिला के साथ करने लगा अश्लील काम, वीडियो वायरल

Crime News: पश्चिम बंगाल के राणाघाट से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक जिम ट्रेनर ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और पुलिस ने जिम ट्रेनर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता से संपर्क किया है पुलिस के मुताबिक महिला सुरक्षित है। सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

जिम ट्रेनर ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

जिम ट्रेनर का नाम हरदीश बताया जा रहा है। उसने इस घटना को तब अंजाम दिया जब वह महिला अकेले ही थी। सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले ट्रेनर ने अपने कपड़े उतारे तभी महिला उसके इरादे समझ गई और वह भागने की कोशिश करने लगी तभी ट्रेनर ने उसे पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद महिला के ऊपर बैठ गया उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा।

मदद के लिए चिल्लाती रही महिला

जिम ट्रेनर जब महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था उसे समय महिला बचाओ बचाओ चिल्ला रही थी। महिला मदद के लिए बुलाती रही लेकिन उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था। उसने महिला को जबरन किस करना शुरू कर दिया है। वही बताया जा रहा है कि महिला जिम ट्रेनर से खुद को छुड़ाने में कामयाब रही और वह वहां से भाग गई।

Read More-सालों तक ससुर – देवर बहू के साथ बनाता रहा शारीरिक संबंध, अपनी ही पत्नी के साथ पति करवाता था दुष्कर्म

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles