Saturday, May 18, 2024

संन्यास तोड़कर फिर से T20 World Cup खेलेंगे सुनील नरेन? पॉवेल ने किया बड़ा खुलासा

Sunil Narine: वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील नरेन इस समय भारत में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 खेल रहे हैं। आईपीएल 2024 में सुनील नरेन को कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में राजस्थान के खिलाफ सुनील नरेन ने कोलकाता के लिए शानदार शतक चढ़ा है। सुनील नरेन बल्ले से तहलका मचाने के साथ गेंदबाजी में भी विकेट ले रहे हैं। इसके बाद क्रिकेट फैन से एक बार फिर से सुनील नरेन को वेस्टइंडीज के लिए खेलते हुए देखना चाहते हैं। सुनील नरेन के t20 विश्व कप खेलने को लेकर वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने बड़ा खुलासा किया है।

रोवमैन पॉवेल ने किया बड़ा खुलासा

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2024 खेल रहे वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने सुनील नरेन के t20 विश्व कप 2024 खेलने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि t20 विश्व कप 2024 खेलने के लिए सुनील नरेन को मनाया जा रहा है लेकिन सुनील नरेन से जो इस बारे में बात करता है वह उसका नंबर ब्लॉक कर देते हैं। सुनील नरेन सन्यास तोड़कर अगर T20 विश्व कप में वेस्टइंडीज के लिए खेलते हैं तो ये वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए किसी तोफे से कम नहीं होगा।

पिछले साल लिया था सन्यास

सुनील नरेन को आखिरी बार साल 2019 में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए T20 मैच खेलते हुए देखा गया था जिसके बाद सुनील नरेन को वेस्टइंडीज टीम से बाहर कर दिया गया। फिर सुनील नारायण ने पिछले साल दिसंबर में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। जिस कारण सुनील नरेन इस समय दुनिया की कई बड़ी क्रिकेट लीग खेल रहे हैं और वह आईपीएल में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी को हैरान कर रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles