Home खेल टेस्ट में टीम इंडिया के T20 स्टाइल पर ये क्या बोले सुनील...

टेस्ट में टीम इंडिया के T20 स्टाइल पर ये क्या बोले सुनील गावस्कर? दे दिया ये नाम

भारतीय टीम अब टेस्ट क्रिकेट में आक्रामक अप्रोच के साथ खेलती है। टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के आक्रामक अप्रोच पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है।

0
jadeja and rohit

Team India: टेस्ट फॉरमैट को क्रिकेट का सबसे लंबा फॉर्मेट माना जाता है क्योंकि टेस्ट मैच 5 दिन तक चलता है। भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन टेस्ट क्रिकेट में लगातार शानदार हो रहा है। लेकिन बीते कुछ समय से देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट क्रिकेट खेलने के अंदाज में बदलाव देखने को मिला है और भारतीय टीम अब टेस्ट क्रिकेट में आक्रामक अप्रोच के साथ खेलती है। टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के आक्रामक अप्रोच पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया आक्रामक अप्रोच को गावस्कर ने दिया नाम?

हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट क्रिकेट में खेलने के तरीके पर बात की है जहां पर भारतीय टीम की आक्रामक अप्रोच को लेकर सुनील गावस्कर ने अपनी बात कही है और उन्होंने बताया है कि भारतीय टीम की आक्रामक अप्रोच को फैंस ‘गैमबॉल’ कह रहे हैं। लेकिन उनके अनुसार इसका क्रेडिट भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को जाना चाहिए। क्योंकि गौतम गंभीर ज्यादा लंबे समय से हेड कोच नहीं बने हैं और ना ही उन्होंने कभी ऐसी बल्लेबाजी की। लेकिन रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में अलग ही माइंडसेट के साथ उतरते हैं जिसका प्रभाव टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर भी पड़ता है। जिस कारण टीम इंडिया के आक्रमक अप्रोच को ‘गोहित’ कहना चाहिए।

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ रच इतिहास

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी घातक बल्लेबाजी से टेस्ट क्रिकेट के कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं और भारतीय टीम में तीन ओवर में 51 रन बना दिए थे। इसी के साथ भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 50 रन बनाने वाली पहली टीम बन गई है और भारतीय टीम ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 100 रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है रोहित शर्मा की कप्तानी के बाद भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में T20 के स्टाइल से खेल रही है।

Read More-कप्तानी छोड़ने के बाद भी बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, हाईवे पिच पर भी नहीं बना पाए रन

Exit mobile version