Tuesday, October 22, 2024

Virat Kohli की आलोचना करने पर इस दिग्गज को मिली जान से मारने की धमकी, खुद किया खुलासा

Virat Kohli: आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया विराट कोहली आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। लेकिन आईपीएल 2024 के पहले फेज में विराट कोहली की बल्लेबाजी पर खूब सवाल खड़े किए गए थे। इस बीच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल ने बड़ा खुलासा किया है। विराट कोहली की आलोचना करने के बाद साइमन डूल को जान से मारने की धमकी मिली थी।

साइमन डूल को मिली थी जान से मारने की धमकी

साइमन डूल ने आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत करते हुए बड़ा खुलासा किया है। जिसमें साइमन डूल ने बताया कि जब उन्होंने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े किए थे तब उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। साइमन डूल ने कहा मैंने विराट कोहली के बारे में कई अच्छी बातें कही है लेकिन अगर मैं विराट कोहली के बारे में कोई नकारात्मक बात कह देता हूं या लोगों को लगता है कि वह नकारात्मक है। तो इसके बाद मुझे जान से मारने की धमकियां मिलने लगते हैं।

विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर उठाए थे सवाल

विराट कोहली ने आईपीएल 2024 की शुरुआत में बहुत ही स्लो स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की थी जिसके बाद कई लोगों ने विराट कोहली की बल्लेबाजी पर उंगलियां उठाई थी। जब आईपीएल 2024 की एक मैच में विराट कोहली ने 42 रन से 50 रन तक पहुंचाने के लिए 10 गेंद तक खेल डाली थी तब हर कोई विराट कोहली की आलोचना कर रहा था इस लिस्ट में साइमन डूल भी उस समय शामिल थे।

Read More-KKR की जीत के बाद फैमिली के साथ कहां निकल पड़े शाहरुख खान? एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ स्पॉट हुए किंग खान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles