Sunday, September 8, 2024

विराट के साथ मस्ती करने लगे शुभमन गिल, तो बल्ला लेकर मारने दौड़े किंग कोहली!

Team India: इस बार टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का मकसद वनडे विश्व कप 2023 को अपने नाम करने का है। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अक्सर एक दूसरे के साथ प्रैक्टिस सेशन के दौरान मजाक मस्ती करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल विराट कोहली के साथ मस्ती करने लगते हैं। जिस पर विराट कोहली चौक जाते हैं।

गिल ने कोहली के साथ की मस्ती

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन का है जिसमें विराट कोहली बल्ला लेकर जा रहे होते हैं तभी पीछे से शुभमन गिल मस्ती करने के मूड में आ जाते हैं और वह विराट कोहली की तरफ एक्सरसाइज करते हुए आ जाते हैं। जिस के बाद विराट कोहली अचानक चौक जाते हैं और शुभमन गिल की तरफ बल्ला मारने का इशारा भी करते हैं।

इस समय बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 के लीग मैचों में एक अलग-अलग लेवल का रहा है। इस बार वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के हर एक खिलाड़ी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और टीम इंडिया को जिताने में अपना अपना रोल अदा किया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली बार अपने वर्ल्ड कप के इतिहास में सभी लीग मैच जीते हैं।

Read More-‘बहन की…’ पाकिस्तान टीम के सिलेक्शन पर बात करते हुए आपा खो बैठे मोहम्मद आमिर, लाइव शो में दे बैठे गाली?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles