Home खेल इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए काल है R Ashwin, इंग्लिश टीम के...

इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए काल है R Ashwin, इंग्लिश टीम के खिलाफ लगाई विकेटों की सेंचुरी

रविचंद्रन अश्विन अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों को खूब परेशान करते हैं और उन्होंने चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ विकेट्स का शतक भी लगा दिया है।

0
r ashwin test

R Ashwin: भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्र अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। रविचंद्रन अश्विन अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों को खूब परेशान करते हैं और उन्होंने चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ विकेट्स का शतक भी लगा दिया है।

अश्विन ने पूरे किए इंग्लैंड के खिलाफ 100 विकेट

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में एक विकेट लेने के बाद बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने इंटरनेशनल 100 विकेट पूरे कर लिए हैं। इसके साथ रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम के लिए इंग्लैंड के खिलाफ 100 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज भी बन गए हैं। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन 114 विकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ के लिए हैं जिस कारण रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए काल की तरह साबित होते हैं।

गेंदबाजी के साथ बल्ले से भी कमाल करते हैं अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 98 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने बहुत ही घातक गेंदबाजी करते हुए 501 विकेट लिए हैं। जो कि एक रिकॉर्ड है वह भारत के लिए 500 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। इसके अलावा खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने बल्लेबाजी करते हुए 3308 रन बनाए हैं।

Read More-जारी हुआ IPL 2024 का शुरुआती शेड्यूल, ओपनिंग मैच में RCB का इस टीम से होगा सामना

Exit mobile version