Home खेल कैसी होगी दुनिया के सबसे एग्रेसिव खिलाड़ियों की टीम? लिस्ट में इतने...

कैसी होगी दुनिया के सबसे एग्रेसिव खिलाड़ियों की टीम? लिस्ट में इतने भारतीय शामिल

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्री संत ने दुनिया के सबसे एग्रेसिव खिलाड़ियों की प्लेइंग 11 को चुना है जिसमें उन्होंने कई भारतीय खिलाड़ियों का भी नाम शामिल किया है।

0
cricket

Agressive Cricketers: क्रिकेट मैच के दौरान कई बार विपक्षी खिलाड़ियों के बीच बहस भी हो जाती है और कई बार खिलाड़ियों के बीच मैदान पर तगड़ी फाइट भी देखने को मिली है। लेकिन कुछ ऐसे भी क्रिकेटर रहे हैं जिनका नाम हमेशा ही लड़ाईया में सबसे आगे रहा है। जब भी क्रिकेट जगत में एग्रेसिव खिलाड़ियों की बात होती है तब भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों का नाम जरूर आता है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्री संत ने दुनिया के सबसे एग्रेसिव खिलाड़ियों की प्लेइंग 11 को चुना है जिसमें उन्होंने कई भारतीय खिलाड़ियों का भी नाम शामिल किया है।

श्रीसंत ने चुनी सबसे एग्रेसिव टीम

पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्री संत ने एग्रेसिव खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन में सबसे पहले विराट कोहली का नाम लिया और उन्होंने दूसरे नंबर पर भारतीय टीम के कोच गौतम गंभीर का नाम रखा है क्योंकि गौतम गंभीर भी हमेशा विवादों में बनी रहती है। इसके बाद तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज रिंकी पोंटिंग का नाम शामिल किया है और उन्होंने चौथे नंबर पर सौरभ गांगुली का नाम रखा है। फिर उन्होंने ऑलराउंडर खिलाड़ियों की लिस्ट में बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के अलावा वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड का नाम रखा है।

इन गेंदबाजों को किया शामिल

स्पिन गेंदबाजों में उन्होंने सिर्फ हरभजन सिंह को शामिल किया है। क्योंकि हरभजन सिंह ने लाइव मैच के दौरान एक बार श्री संत को थप्पड़ जड़ दिया था। फिर उन्होंने पाकिस्तान के महान गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम रखा है शोएब अख्तर के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी इस लिस्ट में शामिल है। आखरी नंबर पर श्री संत ने अपना नाम रखा है।

Read More-रोहित-विराट नहीं बल्कि इन तीन बल्लेबाजों से डरे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, दे दिया बड़ा बयान

Exit mobile version