Sunday, September 8, 2024

गौतम गंभीर और एंडी फ्लॉवर के बाद इस दिग्गज ने भी छोड़ा LSG का साथ, लखनऊ को ढूंढना होगा नया बैटिंग कोच

LSG. cw: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का बिगुल बज चुका है। क्रिकेट फैंस आईपीएल 2024 से वह देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। T20 वर्ल्ड कप के कारण आईपीएल 2024 और भी ज्यादा रोमांचक होगा क्योंकि आईपीएल के बाद सीधे T20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। जिस कारण आईपीएल में खिलाड़ियों का प्रदर्शन टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। एक के बाद एक आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़े झटके लग रहे हैं। क्योंकि अब लखनऊ सुपरजाइंट्स के बैटिंग कोच ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है।

बैटिंग कोच ने छोड़ा LSG का साथ

क्रिकेट फैंस को लखनऊ सुपर जायंट्स के कोचिंग स्टाफ में एक और बदलाव देखने को मिला है। इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स के बैटिंग कोच विजय दहिया ने आईपीएल 2024 के लिए टीम का साथ छोड़ दिया है। अब आईपीएल 2024 में विजय दहिया लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बैटिंग कोच नहीं रहेंगे। लखनऊ को आईपीएल 2024 के लिए नया बैटिंग कोच ढूंढना होगा इससे पहले हेड कोच और एंडी फ्लॉवर ने भी लखनऊ टीम का साथ छोड़ दिया था। एंडी फ्लॉवर की जगह पर जस्टिन लैंगर को लखनऊ का नया हेड कोच बनाया गया है।

एलिमिनिटेर मैच में हारी थी लखनऊ

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अभी तक आईपीएल के दो सीजन खेले हैं। लेकिन एक बार भी लखनऊ सुपरजाइंट्स आईपीएल के फाइनल में नहीं पहुंच पाई है। आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स में शानदार प्रदर्शन किया था और एलिमिनिटेर मुकाबले में जगह बना ली थी। लेकिन लखनऊ टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

Read More-भारतीय टीम के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहा साल 2023, वायरल हो रहा BCCI का वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles