Home एस्ट्रो साल 2024 में ये 3 बड़े ग्रह जीवन में लाएंगे भूचाल, परेशानियों...

साल 2024 में ये 3 बड़े ग्रह जीवन में लाएंगे भूचाल, परेशानियों का करना पड़ेगा सामना

नए साल में भी कई ग्रहों का गोचर होने वाला है जो कुछ राशि के जातकों के लिए मुसीबत खड़ा करेगा। आपको बता दे बुध ,शुक्र और केतु का गोचर नए साल में कई राशि वालों पर भारी रहने वाला है।

0
grah astrology

New Year 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का गोचर मानव जीवन पर बहुत ही गहरा प्रभाव डालता है। साल 2023 अब समाप्त होने वाला है कुछ ही महीने रह गए हैं। लोगों को अगले साल का बेसब्री से इंतजार है। वहीं हर महीने कुछ ग्रह अपनी राशि बदल कर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। नए साल में भी कई ग्रहों का गोचर होने वाला है जो कुछ राशि के जातकों के लिए मुसीबत खड़ा करेगा। आपको बता दे बुध ,शुक्र और केतु का गोचर नए साल में कई राशि वालों पर भारी रहने वाला है।

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृष राशि वालों के लिए 2024 कुछ खास नहीं रहेगा। इस दौरान आपको आर्थिक संकटों का भी सामना करना पड़ेगा। मई 2024 में यह राशि वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा। इस दौरान आप हादसों का शिकार हो सकते हैं। 1 मई के बाद बृहस्पति का आगमन होगा जो आपकी परेशानियां बढ़ा सकता है। शनि इस राशि के दसवें घर में उपस्थित रहेंगे ऐसे में कड़ी मेहनत के बावजूद भी आपको मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन राशि

केतु ग्रह के प्रभाव से छात्रों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। बुध और शुक्र का गोचर आपका खर्चा बढ़ा सकता है। नौकरी में बदलाव हो सकता है पारिवारिक समस्याएं आपके सामने आ सकती हैं। वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ेगा।

धनु राशि

इस दौरान दुर्घटनाओं से बचे वाहन चलाते समय खास सावधानी बरतें। इस समय आपका व्यवसाय और निजी जीवन प्रभावित हो सकता है। 2024 इस राशि के जातकों के लिए मुसीबत खड़ी कर देगा। वाहन चलाते समय खास सावधानी बरतें। रिश्तो में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

Read More-Rahu Gochar: इन लोगों पर भारी पड़ेगा राहु का गोचर, फूंक-फूंककर रखे कदम

Exit mobile version