Saturday, July 27, 2024

गाड़ी में रखी ये चीजें मानी जाती है बहुत शुभ, टल सकती है बड़ी से बड़ी दुर्घटना

Car Tips: जब कोई भी नई चीज हम घर में लाते हैं तो उसकी सबसे पहले भगवान के आगे पूजा करते हैं। ऐसा करने से हमारी चीज को किसी की बुरी नजर भी नहीं लगती है और भगवान उस पर अच्छा बनाए रखते हैं ऐसे ही जब हम कोई वाहन घर में लाते हैं तो उसकी भी भगवान के आगे पूजा करते हैं। अगर आपके वाहन में कोई वास्तु दोष है तो उस वास्तु शास्त्र में दिए गए कुछ उपायों को कर लें ऐसा करने से आपको तुरंत ही छुटकारा मिल जाएगा। बड़ा सा बड़ा संकट भी तुरंत ही टल जाएगा। वास्तु शास्त्र के अनुसार गाड़ी में कुछ ऐसी चीजों को रखना चाहिए जिनसे नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है इससे कार में मौजूद लोगों पर हमेशा भगवान की कृपा बनी रहती है।

प्राकृतिक पत्थर: ज्यादातर अपनी कर के डैशबोर्ड में हम लोग प्राकृतिक पत्थर रखते हैं। इसे वास्तुशास्त्र में भी बहुत शुभ माना जाता है। यह पृथ्वी तत्व से मजबूत संबंध बनाते हैं और कार को हमेशा सुरक्षित रखते हैं।

काला कछुआ: वास्तु शास्त्र के अनुसार कार में काला छोटा सा कछुआ भी जरूर रखना चाहिए ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है सकारात्मक उर्जा प्रवेश करती है।

भगवान की मूर्ति: कर में हमेशा भगवान की मूर्ति को रखना चाहिए अगर आपके सामने भगवान की मूर्ति है तो कभी भी आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है। इससे वास्तु दोष भी दूर हो सकता है मूर्ति के अलावा ईश्वर से जुड़ी कोई भी चीज जैसे मोर पंख, माता की चुनरी डमरू या माला आप कार में रख सकते हैं।

पानी की बोतल: सफर करते समय हमें कभी भी पानी की बोतल को रखना नहीं भूलना चाहिए। गाड़ी में हमेशा पानी की एक बोतल होनी चाहिए ऐसा करने से दिमाग भी मजबूत रहता है और इससे व्यक्ति हर संकट में सही निर्णय ले पाता है।

सेंधा नमक: दुर्घटना से बचने के लिए रात के समय में कार में सीट के नीचे थोड़ा-सा सेंधा नमक जरूर रखें। अगर सेंधा नमक नहीं है तो बेकिंग सोडा भी रख सकते हैं। ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-10 दिन बाद शुक्र होने जा रहे उदय, इन तीन राशि वालों की तिजोरी से कम नहीं होगा पैसा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles