Saturday, June 22, 2024

खौफनाक! आधी रात को पेड़ पर महिला को लटकता दिखा भूत, हनुमान चालीसा पढ़कर गुजारी रात,देखे Video

Ajab Gajab News: जब अंधेरा हो जाता है तो हमारे दिमाग में अलग-अलग तरह की बातें आती हैं। कभी-कभी अंदर ऐसा डर बैठ जाता है की परछाई में भी हमें भूत नजर आता है। क्योंकि रात में बहुत ही अंधेरा होता है इसीलिए छोटी से छोटी चीज भी हमें डरावनी लगते हैं। हालांकि इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कुछ लोगों की हंसी भी छूट सकती है। इस वीडियो में एक महिला बता रही है कि उसे रात के अंधेरे में भूत दिखा और उसने हनुमान चालीसा का पाठ पढ़कर रात गुजारी है। आईए जानते हैं आखिर पूरे मामले के बारे में…

हवा में लटकता दिखा भूत

दरअसल एक महिला रात के अंधेरे में बालकनी में टहलने निकली थी तभी उसे हवा में पेड़ पर भूत लटकते देखा है। उसने हनुमान चालीसा का पाठ पढ़कर पूरी रात गुजारी है। दरअसल महिला की नजर रात को नाइट गाउन पर पड़ गई थी जो हवा में उड़ रहा था। महिला ने बताया कि नाइट गाउन रात के समय देखने में बिल्कुल ऐसा लग रहा था जैसे कोई भूतनी उसे पहनकर पेड़ पर लटक रही है। इस महिला ने आप बीती सुनते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

15 बार सुना था हनुमान चालीसा

उसे महिला ने बताया कि 15 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया और डर कम नहीं हुआ। किसी तरह से उसके रात को के साए में गुजारी थी हालांकि जब अगली सुबह हुई तो उसने देखा किसी ने नाइट गाउन को हैंगर के सहारे पेट पर लटकाया हुआ था वह सूख रहा था। महिला वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रही है कि रात में उसे हैंगर नहीं दिखाई दिया सिर्फ नाइट गाउन ही दिखाई दिया जिसकी वजह से वह काफी डर गई थी और उसने कहा कि ऐसे भी कोई गाउन सुखाता है क्या।

Read More-बच्चे ना होने की छोड़ चुकी थी उम्मीद, शादी के 4 साल बाद एक साथ 4 बच्चों को महिला ने दिया जन्म

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles