Saturday, July 27, 2024

‘कोई मुझसे शादी कर लो…’,फिर वायरल हुआ दिल्ली मेट्रो के अंदर का वीडियो, देखकर भड़क गए लोग

Delhi Metro Video: राजधानी दिल्ली की मेट्रो से आए दिन वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कभी झगड़े का तो कभी अश्लील हरकतों का वीडियो वायरल हो जाता है। अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की और लड़का अश्लील हरकतें कर रहे थे और आंटियों ने फटकार लगाई तो उन्हीं पर भड़क पर है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में दोनों लड़कियां दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही है।

लड़कियों ने किया दिल्ली मेट्रो में डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है यह वीडियो काव्या कुंवर द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं आशा भोसले के लोकप्रिय गाने मैं तो बेघर हूं की धुन पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। मेट्रो में यात्रा करने के लिए अधिकारियों द्वारा निर्धारित नियमों के बारे में पूरी तरह से अवगत होने के बावजूद भी महिलाएं डांस दिल क्यों बना रही है लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। दिल्ली मेट्रो नियमित रूप से अपने अधिकारी चैनलों पर एडवाइजरी सर करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavya Kanwar (@kaavya.9572)

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।लोगों ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा इस तरह की कार्रवाई न केवल शांतिपूर्ण यात्न केवल शांतिपूर्ण यात्रा अनुभव को बाधित करती हैं बल्कि अन्य यात्रियों के नियमों और अधिकारों का भी अपमान करती हैं। लोगों ने डीएमआरसी से भविष्य में ऐसी घटनाएं ना होने के लिए सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Read More-Delhi News: दिल्ली कोर्ट में आपस में भिड़े वकील, झगड़े के बाद हुई फायरिंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles