Saturday, July 27, 2024

टमाटर की महंगाई देख दुकानदार हुए सतर्क! चोरी के डर से खड़े किए दो बॉडीगार्ड, देखें वीडियो

Tomato Price: इस समय पूरे देश में महंगाई की मार चल रही है। भारत में बारिश आफत बन गई है। मौसम की बारिश के कारण मानव जीवन को बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण फसलें नष्ट हो गई हैं जिस कारण अब भारत में कई फसलों पर महंगाई बहुत ही ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि बारिश के बाद अब सबसे ज्यादा महंगाई टमाटर पर आ गई है। टमाटर इस समय अन्य सब्जियों के मुकाबले सबसे ज्यादा महंगा बिक रहा है। इसी बीच एक दुकानदार ने टमाटर की महंगाई के बीच अपनी दुकान के सामने दो बॉडीगार्ड तैनात किए हैं।

दुकानदार ने तैनात किए दो बॉडीगार्ड

आपको बता दें कि एक हैरान कर देने वाला मामला बनारस के लंका क्षेत्र से सामने आ रहा है। बनारस के लंका क्षेत्र में टमाटर की महंगाई के बीच एक दुकानदार ने चोरी के डर से बहुत बड़ा फैसला लिया है। इस दुकानदार ने अपने दुकान के सामने दो बॉडीगार्ड को तैनात किया है। इस दुकानदार ने इन बॉडीगार्ड को इस लिए तैनात किया है ताकि कोई भी ग्राहक दुकान पर आकर टमाटर के भाव को लेकर आक्रामक ना हो। इसके साथ इस दुकानदार ने टमाटर की सुरक्षा के लिए भी दो बॉडीगार्ड को तैनात किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि दुकानदार के इस वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शेयर किया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दे’। इसके साथ इस दुकानदार ने अपने दुकान पर कई पोस्टर भी लगा रखे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं।

Read More-मजदूरी करके मैंने पढ़ाया- लिखाया अब मेरी पत्नी तलाक चाहती है…’कानपुर से आया SDM ज्योति जैसा मामला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles