Sunday, May 19, 2024

रशियन कपल्स ने हिंदू रीति रिवाज से लिए साथ फेरे, तीन जोड़ों ने भारत में रचाई शादी

Russian Couples Wedding: भारत में आजकल कई विदेशी घूमने आते हैं। भारत के कल्चर को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। हरिद्वार में कई बड़े पवित्र धाम हैं। आपको बता दें कि भारत के हरिद्वार में तीन रशियन जोड़ों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है। कई रूसी नागरिक भारत टहलने के लिए आए थे जहां पर तीन जोड़ों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली है

रशियन लड़के-लड़कियों ने की भारतीय रीति-रिवाज से शादी

आपको बता दे कि 50 रूसी नागरिक भारत यात्रा पर आए थे। इस दौरान तीन कपल्स ने भारतीय रीति रिवाज से शादी करने का फैसला लिया। इस दौरान इन तीनों जोड़ों ने हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सज धज कर शादी की है। इस दौरान तीन रूसी युवक दूल्हा बन गए हैं और उन्होंने शेरवानी कुर्ता पहन कर अपनी मंगेतर के साथ शादी की है। तीनों रूसी युवकों ने पहले बारात निकाली इसके बाद इन दोनों ने साथ तेरे लिए है।

शादी के बाद लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

इन दोनों नए जोड़ों ने भारतीय रीति रिवाज से शादी करने के बाद भगवान शिव के दर्शन भी किए हैं। भगवान शिव के मंदिर में जाकर तीनों कपल्स ने भगवान शिव का आशीर्वाद भी लिया है। इस दौरान तीनों महिलाएं लहंगा पहने हुए नजर आए हैं। अपने साथियों की शादी में आने की रूसी युवकों ने भी खूब इंजॉय किया है। ढोल नगाड़े पर इन्हें रूसी युवकों ने खूब डांस किया है।

Read More-57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक हुई श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles