Saturday, July 27, 2024

भारत के आसमान में देखा गया रहस्यमयी दरवाजा! वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: कई बार लोगों को आसमान में कई रहस्यमई चीजें देखने को मिलती है जिसे देखने के बाद सभी लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। आसमान में आए दिन नई नई रहस्यमई चीजें दिखाई देती हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक रहस्यमयी दरवाजा देखा जा सकता है। इस रहस्यमई दरवाजे को देखने के बाद सभी लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि यह क्या है।

आसमान में दिखा रहस्यमयी नजारा

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह भारत के बेंगलुरु का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में एक दरवाजे जैसी कोई चीज दिखाई दे रही है। आसमान में दरवाजे जैसी परछाई ही देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

लोगों ने कहा जन्नत का दरवाजा

आसमान में रहस्यमई दृश्य का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में अपनी राय देते हुए कहा है कि ‘क्या ये है जन्नत का दरवाजा?’ तो दूसरे यूज़र ने भी लिखा कि ‘ऐसा बारिश के कारण हो गया होगा’ तो एक अन्य युवक ने अपना अलग ही दिमाग लगाते हुए कहा है कि ‘ओह यह दूसरी दुनिया के लिए एक पोर्टल है, वे जल्द ही आएंगे’।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles