Tuesday, April 23, 2024

गंभीर बीमारी से जूझ रही पत्नी से पति ने पूछी आखिरी इच्छा, बीवी ने मांगा कुछ ऐसा सुनकर उड़ गए पति के होश

Viral News: जब कोई मरने वाला होता है तो उसकी सभी आखिरी इच्छाएं पूरी की जाती है। कहा जाता है जिसकी हालत काफी नाजुक होती है उसके दिमाग में कई सारी बातें चल रही होती हैं। उसके चाहने वाले उन इच्छाओं को पूरी करना चाहते हैं जो वह बीमार व्यक्ति सोच रहा होता है। वहीं अगर मरने वाला व्यक्ति आपसे किसी ऐसी चीज की इच्छा करें जिसे आप पूरी करने में असमर्थ हूं तो आपको कैसा महसूस होगा।

बीमार पत्नी से पति ने पूछी आखिरी ख्वाहिश

दरअसल रेडिट पोस्ट पर एक पति ने अपनी दर्द भरी दास्तां लिखते हुए बताया है कि उसकी पत्नी बीमार थी और अपनी पत्नी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उससे आखिरी ख्वाहिश तो पत्नी की इच्छा सुनकर उसके होश उड़ गए। पति ने लिखा,”मेरी पत्नी को एक लाइलाज बीमारी है उसके पास ज्यादा से ज्यादा जिंदा रहने के लिए 9 महीने तक का वक्त है। मैं खत्म हो गया हूं हम काफी सालों से एक साथ रह रहे थे। मुझे नहीं पता कि उसके जाने के बाद में क्या करूंगा मैं उसकी जिंदगी के आखिरी दिनों को अच्छा बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूं। डॉक्टर ने बताया है कि उसकी पत्नी चार-पांच महीने में व्हीलचेयर पर आ जाएगी और फिर 8 महीने के बाद वह कुछ हफ्तों के लिए बिस्तर पर आ जाएगी। जब मैंने उसकी आखिरी ख्वाहिश पूछी तो महिला ने अपनी आखिरी ख्वाहिश बताई जिसे सुनकर मेरे भी होश उड़ गए।

एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं महिला

पत्नी ने अपनी आखिरी इच्छा बताते हुए कहा कि उसका एक्स सबसे ज्यादा अच्छा फिजिकल कंपैटिबल लवर है। वह उसी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। उसने बताया कि किस तरह से मेरे साथ संबंध बनाना उसके लिए फिजिकल बहुत अच्छा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना इमोशनली भी बहुत अच्छा था, लेकिन मेरे लिए सारी बातें बकवास है। पत्नी की आखिरी इच्छा जाने के बाद पति सच में पड़ गया उसे लगा उसे धोखा मिला है। उसने रेडिट पर यूजर से पूछा कि क्या करना चाहिए क्या अपनी पत्नी की आखिरी इच्छा पूरी करनी चाहिए। पति ने कहा कि उसे पत्नी की इस बात से बहुत चोट पहुंची है।

Read More-UP: पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठी दोनों की अर्थी, सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles