Saturday, July 27, 2024

जिंदा कुत्ते को निकग गया विशालकाय अजगर, नजारा देख कांप गई लोगों रुह, वायरल हो रहा Video

Viral Video: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर हल्द्वानी के पास एक विशाल का अजगर ने पालतू कुत्ते को ही निगल लिया। कुत्ते बताया जा रहा है कि अजगर खेत में छुप कर बैठा था तभी पालतू कुत्ते को देखते ही उसने निगल लिया। यह नजारा देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही रेस्क्यू टीम को बुलाया। इस घटना का पूरा वीडियो भी सामने आया है।

पालतू कुत्ते को निगल गया अजगर

जिसने भी यह घटना अपने आंखों से देखी उसके पसीना छलक पड़ा। गांव के रहने वाले एक व्यक्ति अपने खेत में काम कर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि एक विशाल का अजगर एक पालतू कुत्ते को निगल रहा है। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और अजगर को पकड़ने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने बताया कि अजगर लगभग 10 फीट लंबा था उनका दावा है कि अजगर ने कुत्ते को निगला था।

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए डॉ. पीएम धकाते ने लिखा है, ‘भारत के उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक साहसी अजगर बचाव मिशन! इस अविश्वसनीय सांप के पास एक असामान्य भोजन था – एक पूरा पालतू कुत्ता! हमारी टीम एक खेत में संकट में फंसे अजगर को बचाने के लिए हरकत में आई।याद रखें, ऐसे क्षेत्रों में काम करते समय सतर्क रहना महत्वपूर्ण है!” इस घटना को देखकर पूरे इलाके में दहशत बनी हुई है लोग खेतों पर काम करने नहीं जा रहे हैं।

Read More-स्कूल की ‘पेरेंट्स टीचर मीटिंग’ से पहले पापा को कुछ इस तरह समझाता दिखा बच्चा,लोगों को काफी पसंद आ रहा VIDEO

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles