Home राजनीति अखिलेश यादव के पुतले को लेकर मची खींचातानी! आगे आगे UP पुलिस...

अखिलेश यादव के पुतले को लेकर मची खींचातानी! आगे आगे UP पुलिस तो पीछे दौड़े BJP कार्यकर्ता

इसी क्रम में मेरठ में अखिलेश यादव का पुतला पहुंचने को लेकर खींचातानी मची रही। पुलिस ने अखिलेश यादव का पुतला नहीं फूकने दिया और इसको लेकर भाजपाई पुलिस से खफा हो गए हैं और खूब हंगामा भी किया।

0
akhilesh yadav

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर भाजपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव का पुतला फूंक रहे थे यूपी पुलिस ने मना किया तो वह नहीं माने जिसके बाद पुलिस पुतला लेकर ही भाग गई। आपको बता दे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मताधिक और माफिया वाले बयान को लेकर बीजेपी काफी नाराज है। इसी क्रम में मेरठ में अखिलेश यादव का पुतला पहुंचने को लेकर खींचातानी मची रही। पुलिस ने अखिलेश यादव का पुतला नहीं फूकने दिया और इसको लेकर भाजपाई पुलिस से खफा हो गए हैं और खूब हंगामा भी किया।

अखिलेश यादव से खफा BJP कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

अखिलेश यादव के बयान से नाराज भाजपा कार्यकर्ता ने आज मेरठ में युवा मोर्चा का एक बड़ा कार्यक्रम रखा था। जिसमें काफी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अखिलेश यादव का पुतला फूकने पहुंचे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब हंगामा की और जमकर नारेबाजी भी शुरू कर दी। जैसे ही भाजपाई पुतला फूकने को लेकर आगे बढ़े वैसे ही पुलिस ने आकर पुतला छीन लिया। भाजपा नेता भी भला कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने पुतला नहीं दिया। पुलिस ने पूरा जोर लगा दिया भाजपा युवा मोर्चा के नेता और कार्यकर्ताओं से पुतला छीन लिया और पुलिस भाग खड़ी हुई।

पुलिस के पीछे भागे भाजपा कार्यकर्ता

जैसे ही पुलिस अखिलेश यादव का पुतला लेकर भाग गई तो गुस्साए भाजपा पुलिस कर्मियों के पीछे ही दौड़ पड़े। पुलिस आगे -आगे और भाजपा ही पीछे-पीछे दौड़ रहे थे। आखिरकार पुलिस अखिलेश यादव का पुतला लेकर चली गई। पुलिस के इस रवैया से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी काटा है। आखिरकार गुस्सा आए भाजपा नेता ने अखिलेश यादव का पुतला ना फूंक पाने पर मायूस हो गए और उन्होंने अखिलेश यादव की फोटो को आग लगा दी। वहीं भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ने अखिलेश यादव के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा,’भारत देश सनातनियों का देश है साधु संत और मठ हमारे पूजनीय है और अखिलेश यादव दोनों को ही निशाने पर ले रहे है और हमारे साधु संतों का अपमान कर रहे हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Read More-सपा विधायक के घर में मिली नाबालिक बच्ची की लाश, यूपी पुलिस पर उठ रहे सवाल

Exit mobile version