Saturday, July 13, 2024

‘तिलक लगाकर घूमने वाले ने भारत को बना दिया गुलाम’, India Vs Bharat विवाद के बीच जगदानंद सिंह ने दिया विवादित बयान

Bihar Politics: इस समय पूरे देश में इंडिया वर्सेस भारत को लेकर विवाद बना हुआ है जहां बीजेपी देश का नाम बदलना चाहती है तो वहीं विपक्ष इसका विरोध कर रहा है। जहां बीजेपी इंडिया शब्द को गुलामी का प्रतीक बता रही है। अब इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है। बुधवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह के कार्यक्रम के दौरान जगदानंद ने कहा कि टीका लगाकर घूमने वालों ने ही देश को गुलाम बना दिया है। भारत को गुलाम किसने बनाया जानते हैं आप लोग संघ ने गरीबों को कुचला,आप संघ ने गरीबों को कुचला, संघ ने जादू ,टोना करना सिखाए, टीका लगाकर घूमने वाले लोग भारत को गुलाम बनाया है।

भगवान के नाम पर राजनीति करते हैं बीजेपी के दंगाई

जगदानंद सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा,”महिलाएं आप जानती हो हमारे ग्रंथो में महिला का नाम सबसे पहले आता है राम के पहले सीता, विष्णु के पहले लक्ष्मी, ब्रह्मा के पहले सरस्वती और शिव के पहले शक्ति के प्रतीक मां पार्वती का नाम आता है लेकिन बीजेपी के दंगाई लोग जय श्री राम कहकर भगवान के नाम पर राजनीतिक करते हैं।”

भाजपा प्रवक्ता ने किया पलटवार

जगदानंद सिंह के बयान पर भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह अपने परिवार करते हुए कहा कि,”जगदानंद सिंह जी भारत को गुलाम बनाया था वैसे टीका धारी लोग जो सत्ता के लिए कुर्सी के लिए, पद के लिए ,राज्य के लिए अपना सब कुछ जमीन से लेकर जागीर और धर्म को बेच दिया।” वहीं भाजपा प्रवक्ता ने लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा, “कुछ लोग पुत्र को मुख्यमंत्री बनाने के लिए, कुछ लोग अपने प्रधानमंत्री बनने के लिए नकली जनेऊ, नकली बाइबल पढ़ रहे हैं। ऐसे लोगों से देश को सावधान रहना होगा।”

Read More-Bikru Kand:विकास दुबे गैंग के 23 लोगों को 10-10 साल की सजा 50 हजार का जुर्माना,कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles