Sunday, April 14, 2024

‘उनकी बात उन्हें मुबारक’, सपा से खफा स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निकाली भड़ास

UP Politics News: इस समय स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी से खफा चल रहे हैं। कहा जा रहा है जिसकी वजह से स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई पार्टी का गठन कर लिया है। अब इसी बीच स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनकी बात उन्हें मुबारक हो। मैं हमेशा पिछड़ों, दलितों और आदिवासियों की लड़ाई को लड़ता रहूंगा। इसी के साथ उन्होंने कहा 22 फरवरी को वह अपनी आगे की रणनीति का ऐलान करेंगे।

अखिलेश यादव पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने बोला हमला

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि “… उनकी सरकार ना तो केंद्र में है और ना ही प्रदेश में है, कुछ देने की हैसियत में नहीं है। उन्होंने जो भी दिया है वह मैं उन्हें सम्मान के साथ वापस कर दूंगा। मेरे लिए पद विचार मायने रखता हैं। मेरे लिए विचार में दलित और पिछड़ों, आदिवासियों, देशवासियों, गरीबों,बेरोजगारों के हितों में जब भी कुठाराघात होगा मैं पलटवार करता रहूंगा आगे भी करता रहूंगा अखिलेश यादव की कही हुई बात उन्हें ही मुबारक। आज जिस तरह से एससी और एसटी का आरक्षण खत्म किया जा रहा है, जातीय जनगणना के लिए सड़क पर निकलना चाहिए था हम बंद कमरे में बैठे हैं।”

22 फरवरी को आगे की रणनीति का करेंगे ऐलान

वही स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे की रणनीति को लेकर कहा कि,”सपा के संगठन में भी भेदभाव है। एक महासचिव है जिसका बयां निजी हो जाता है और एक महासचिव है जिसका बयान पार्टी का हो जाता है। जब संगठन में ही भेदभाव है जो मैं भेदभाव के खिलाफ ही लड़ाई लड़ता हूं तो ऐसे पद पर रहने का औचित्य ही क्या है। इसीलिए सारा विवरण लिखते हुए मैंने अध्यक्ष जी को पत्र भेजा‌। उन्होंने बातचीत करना मुनासिब नहीं समझा इसीलिए अब मैं अपना कदम आगे बढ़ा रहा हूं। 22 फरवरी को दिल्ली में कार्यकर्ताओं का समागम होगा। कार्य कर्ता ही आगे की राह तय करेंगे, जो निर्णय कार्यकर्ताओं का होगा वही निर्णय हमारा भी होगा।”

.Read More-शुरू हुए Anant Ambani के प्री वेडिंग फंक्शन, फ्लोरल लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखी होने वाली ‘दुल्हनिया’ राधिका मर्चेंट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles