Friday, April 19, 2024

Maharashtra: भतीजे अजित पवार पर शरद पवार ने कसा तंज, कहा-‘उनके पास कुछ भी नहीं है मेरी तस्वीर के अलावा’

Maharashtra Political: अजित पवार के पार्टी छोड़ने पर महाराष्ट्र के राजनीतिक उथल-पुथल हो गई है। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने आज पार्टी की बैठक बुलाई थी इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया है। उन्होंने कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत है हम किसी को एनसीपी का चिन्ह नहीं छीनने देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने भतीजे अजीत पवार पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके पास मेरी तस्वीर के अलावा कुछ भी नहीं है।

अजित पवार पर कसा तंज

जरा सा शरद पवार ने अपने भतीजे अजीत पवार द्वारा बुलाई गई बैठक के मंच पर खुद की तस्वीर लगे होने पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं उनके पास और कुछ नहीं है। शरद पवार ने कहा कि, “कुछ दिनों पहले अजित पवार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का यह कहते हुए। उपहास उड़ाया था कि इतने वर्षों में ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा था लेकिन अब वे शिंदे के साथ चले गए।”

बैठक में शामिल हुए यह विधायक

दरअसल आपको बता दें अजित पवार राकांपा से बगावत कर शिवसेना- भाजपा सरकार में बतौर उपमुख्यमंत्री शामिल हो गए हैं। उनकी पार्टी के आठ विधायक ने भी मंत्री पद की शपथ ले ली है। अजित पवार गुट ने दावा किया है कि पार्टी के कुल 53 विधायकों में से 40 विधायकों का समर्थन कर रहे हैं। वही आपको बता दें इस बैठक में शरद पवार का समर्थन करने वाले बालासाहेब, पाटिल जितेंद्र, अशोक पवार, रोहित पवार , जयंत पाटिल, संदीप क्षीरसागर, किरण लहमआटे जैसे कई विधायक शामिल हुए हैं।

Read More-Delhi News: दिल्ली कोर्ट में आपस में भिड़े वकील, झगड़े के बाद हुई फायरिंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles