Sunday, July 21, 2024

‘अखिलेश यादव ने छोड़ा आजम खान का साथ,’ मौलाना शहाबुद्दीन ने सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना

UP Politics: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान इन दिनों काफी मुश्किलों में घिरे हुए हैं। अभी हाल ही में आजम खान के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। अब इसी बीच ऑल इंडिया मुस्लिम जमानत के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने आजम खान का साथ छोड़ दिया। मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने कहा, जितने भी सपा के मुस्लिम नेता है वह सपा छोड़कर बनाई गई नई पार्टी सभी मुस्लिम उनके साथ होंगे।

आजम खान बड़ी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं

वही मौलाना रिजवी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि समाजवादी पार्टी के लीडर आजम खान साहब बड़ी मुश्किलों से घिरे हुए हैं। हालांकि यह मुश्किल है किसी ने उनके लिए नहीं पैदा की यह उनकी खुद की मुश्किलें पैदा की हुई है। पार्टी के मुखिया समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष बिल्कुल खामोशी इफ्तियार किए बैठे हैं। आपको याद होगा कि ढाई साल की जेल के बाद रामपुर पहुंचे थे तो मैं इनको मशवरा दिया था कि खुदा की बारगाह मे तौबा करें। मस्जिद में जाकर के पांच वक्त की नमाज़ पढ़े और राजनीति से बिल्कुल दूर हो जाए।

सभी लोग संगठन बनाकर पार्टी बनाएं

समाजवादी पार्टी का चेहरा माने जाने वाले आजम खान इस वक्त अकेले खड़े हैं वह हर मुश्किल का सामना अकेले ही कर रहे हैं। उनके कार्यकर्ता उनके खास जिनके ऊपर उनकी मेहरबानियां रहती थी उनकी पार्टी सब ने उनके साथ छोड़ दिया अब अगर ऐसी कंडीशन में राजनीति करनी भी है तो मुरादाबाद के इकराम कुरैशी, आरिफ अनवर हाशमी, कानपुर के इरफान सोलंकी जो सपा के सताए हुए हैं एक संगठन बनाएं और नई पार्टी तैयार करें।

Read More-गाड़ी के साथ उफनाती नदी में बहा पूर्व मंत्री का बेटा, ऐसे बचाई गई जान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles