Sunday, April 14, 2024

‘मोदी जी नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं..’, ठेठ बनारसी अंदाज में राहुल गांधी ने PM पर साधा निशाना

Rahul Gandhi On PM Modi: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में आरओ-एआरओ भर्ती परीक्षा में धांधली और पेपर लीक मामले को लेकर अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला है। उत्तर प्रदेश में पेपर लीक की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया और पीएम मोदी(PM Modi) पर निशाना साधते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।

राहुल गांधी ने मोदी पर कसा तंज

राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा,”लखनऊ से प्रयागराज तक पुलिस भर्ती पेपर लीक को लेकर युवा सड़कों पर हैं और वहां से मात्र 100 किलोमीटर दूर वाराणसी में प्रधानमंत्री युवाओं के नाम पर युवाओं को ही बरगला रहे हैं. इसी ट्वीट में राहुल गांधी ने आगे कहा, ‘ठेठ बनारसी अंदाज में कहें तो मोदी जी नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं।” दरअसल आपको बता दे इससे पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा था।

मोदी ने राहुल पर लगाया था आरोप

दरअसल आपको बता दे राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को चंदौली वाराणसी और अमेठी होते हुए रायबरेली पहुंची थी। इसी दौरान राहुल गांधी ने कहा था, “मैंने वाराणसी में देखा कि सड़क पर हजारों नौजवान शराब पीकर लेते हुए हैं और बाजा बजा रहे हैं।” राहुल गांधी के इस बयान पर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा,”कांग्रेस के युवराज ने काशी की धरती पर आकर यहां के नौजवान को नशेड़ी कहा है। मोदी को गाली देते देते यह अब काशी के नौजवानों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, जिनके अपने होश ठिकाने नहीं है वह मेरे काशी के नौजवानों को नशेड़ी कह रहे हैं। अरे घोर परिवारवादियों, काशी कान्हा जवान तो उत्तर प्रदेश को विकसित बनाने में जुटा है… इनको वही लोग पसंद आते हैं जो उनकी दिन-रात जय जयकार करते हैं।”

Read More-IPL 2024 से पहले मुसीबत में पड़े SRH के बल्लेबाज, मॉडल के सुसाइड केस में पुलिस करेगी पूछताछ

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles