Friday, April 19, 2024

गृहमंत्री अमित शाह को ओपी राजभर के NDA में शामिल होने की हुई खुशी, किया ट्वीट

OP Rajbhar Joins NDA: बीते कई दिनों से अटकलें चल रही हैं जिसके बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर एनडीए में आ चुके हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस बात की घोषणा आज की है. उन्होंने ट्वीट करके बोला है कि राजभर के आने से एनडीओ को काफी मजबूती प्राप्त हुई है. इसके पहले 14 जुलाई को दोनों नेताओं ने मिलकर बातचीत की थी.

ओपी राजभर का ट्वीट

ओपी राजभर ने भी इसके अतिरिक्त एक ट्वीट किया, जिसमें इस बात की पुष्टि की. उन्होंने अपने ट्वीट में अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को थैंक यू बोला. उन्होंने लिखा कि, “भाजपा और सुभासपा आए साथ, सामाजिक न्याय देश की रक्षा- सुरक्षा, सुशासन वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग को सशक्त बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेगी.”

ट्वीट में इसके आगे उन्होंने कहा कि, “गृह मंत्री भारत सरकार आदरणीय अमित शाह जी से दिल्ली में भेंट हुई और माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया. मैं मा०अमित शाह जी,मा०प्रधानमंत्री जी,मा०मुख्यमंत्री जी,मा०जेपी जेपी नड्डा को धन्यवाद देता हूं.”

अमित शाह ने किया ट्वीट

एक फोटो शेयर करते हुए अमित शाह ने अपनी मुलाकात के बारे में बताया. इस फोटो में राजभर के साथ उनके बेटे अरविंद राजभर भी दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में अमित शाह ने लिखा है कि,

“श्री ओपी राजभर जी से दिल्ली में भेंट हुई और उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय लिया. मैं उनका NDA परिवार में स्वागत करता हूं. राजभर जी के आने से उत्तर प्रदेश में एनडीए को मजबूती मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए द्वारा गरीबों व वंचितों के कल्याण हेतु किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा.”

इसे भी पढ़ें-खुले में नहाते हुए हॉस्टल की लड़कियों का वीडियो हुआ वायरल, देखकर मचा हड़कंप!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles