Saturday, July 27, 2024

गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले लिया बड़ा फैसला, क्रिकेट के कारण राजनीति को कहा अलविदा!

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति में उतर गए थे। इसके बाद गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बीजेपी सांसद भी रहे हैं। लेकिन इस समय सभी पार्टियों लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले अचानक बीजेपी को गौतम गंभीर ने बड़ा झटका दे दिया है। क्योंकि अचानक लोकसभा चुनाव से पहले गौतम गंभीर ने राजनीतिक छोड़ने का मन बना लिया है। जिसको लेकर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

गौतम गंभीर ने किया बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए तहलका मचा दिया है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट से लिखा “मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से अनुरोध किया है कि मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं। जय हिन्द।”

लोकसभा चुनाव 2024 नहीं लड़ेंगे गौतम गंभीर

इस ऐलान के साथ गौतम गंभीर ने बता दिया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में शामिल नहीं होंगे। साल 2018 में गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था जिसके बाद साल 2019 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राजनीति में कदम रखा और पूर्वी दिल्ली की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ा। जिसके बाद गौतम गंभीर को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद चुन लिया गया।

Read More-T20 विश्व कप के लिए इस दिन होगी भारतीय टीम की घोषणा, सामने आई डेट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles