Thursday, July 25, 2024

अब आइए चुनाव लड़िए, अगर जीत गए तो… कांग्रेस नेता ने दी पीएम मोदी को चुनौती

UP Politics: उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत दर्ज की थी। इस सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय से था। चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी का दौरा किया था। अब वही कांग्रेस नेता अजय राय ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है और कहा है कि अगर अब पीएम मोदी चुनाव जीत गए तो मैं अपनी राजनीति से इस्तीफा दे दूंगा। अजय राय ने कहा कि जहां तक मेरी जानकारी है पीएम रहते हुए किसी नेता का वोट प्रतिशत कम हुआ है तो सिर्फ पीएम मोदी का वोट प्रतिशत कम हुआ था।

अजय राय ने पीएम मोदी को दी चुनौती

कांग्रेस नेता अजय राय ने एक इंटरव्यू देते हुए पीएम मोदी को चुनौती दी है और कहा,’पीएम मोदी इस्तीफा देकर आए और बनारस चुनाव लड़े ना चुनाव हार दिया,तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगा।’ वही अजय राय ने दावा करते हुए कहा कि यह गठबंधन जारी रहेगा और साल 2027 में हमारी सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने कहा बनारस की चीजों को खराब किया गया है किसानों को पैसा ट्रांसफर करने वाले मुद्दे पर राय ने कहा कि यहां के किसानों की जमीन हड़पी जा रही हैं। पुलिस से मरवाया गया जबरदस्ती किसानों से जमीन लेकर गुजरातियों को दिया जा रहा है।

काशी की जनता ने उनको नकार दिया है-अजय राय

वही अजय राय ने कहा कि,’पीएम रहते हुए किसी नेता का वोट प्रतिशत कम हुआ है पिछले चुनाव की अपेक्षा उनका वोट प्रतिशत कम हुआ है। काशी की जनता ने उनको जानकारी दिया है अब जबरदस्ती आकर घूमना,अपने गुजरात के भाइयों के सारा ठेका, व्यापार देना… इससे काशी के लोग दुखी हैं। वहीं उन्होंने कहा कि बनारस के किसानों को काफी परेशान किया गया है। जबरदस्ती किसानों से जमीन लेकर गुजरातियों को दिया जा रहा है। वह कोई कारखाना नहीं लग रहे हैं। हमारे पिंडरा में एक अमूल का प्लांट लगा है और वहां सिर्फ गुजराती लोग काम कर रहे हैं।

Read More-पाकिस्तानी गैंगस्टर से लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से की वीडियो कॉल, ईद की दी बधाई,सामने आया कथित वीडियो!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles