Saturday, June 22, 2024

‘शहादत वाले दिन, बादशाह के लिए जश्न की महफिल सजी थी..’ कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला

Congress On Anantnag: जम्मू कश्मीर के अनंत जिले में हुई मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। जिसमें सेना के कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी शामिल है। अब इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना चाहते हुए कहा है कि जब हमारे देश के जवान शहीद हो रहे थे तब नरेंद्र मोदी अपनी वाहवाही लूट रहे थे। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक पोस्ट शेयर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आज जिस समय सीमा पर हमारी सेना के तीन अधिकारियों के शहीद होने की दुखद खबरें आ रही थी। उसी समय भाजपा हेड क्वार्टर में बादशाह के लिए जश्न की महफिल सजी थी। चाहे कुछ भी हो जाए प्रधानमंत्री अपनी वाहवाही को टाल नहीं सकते।” दरअसल आपको बता दे मंगलवार को पीएम मोदी विदेश मंत्रालय में उन अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात किया जिन्होंने जी-20 को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

मुठभेड़ में शहीद हुए तीन अधिकारी

दरअसल आपको बता दे अतंनाग में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के तीन अधिकारी शहीद हो गए। जिसमें कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडेड मेजर आशीष धनौत और, जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए। जवानों की शहादत पर पूरे देश में गुस्से का माहौल बना हुआ है मोमबत्ती जुलूस निकाला जा रहा है पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है।

Read More-Shahrukh Khan के दीवाने हुए Allu Arjun, पुष्पा एक्टर ने जवान फिल्म की तारीफ में पढ़े कसीदे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles