Wednesday, June 19, 2024

‘अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं…’ बृजभूषण शरण सिंह ने दिया बड़ा बयान

Brij Bhushan Sharan Singh: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर इस बार बीजेपी ने उनके बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया है। यूपी की केसरगंज सीट से टिकट कटने के बाद भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह लगातार अपने बेटे के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अब इसी बीच बृजभूषण शरण सिंह ने एक ऐसा बयान दे दिया है जो चर्चा में आ गया है बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं ना ही बूढ़ा हुआ हूं और ना ही रिटायर मैं तो खुला सांड हो गया हूं। बृजभूषण शरण सिंह ने परसपुर कस्बे में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया है।

बृजभूषण ने किया जनसभा को संबोधित

बृजभूषण शरण सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि, ना बूढ़ा हुआ हूं और ना ही रिटायर हुआ हूं, पहले जितना आपके बीच में रहता था उससे दो गुना आपके बीच में रहूंगा। आपके सुख-दुख में साथी रहूंगा और पूरी ताकत के साथ काम करूंगा। अभी हमें बहुत कुछ करने को बाकी है। बहुत कुछ करना है मुझे पता है कि कहां सड़क की जरूरत है? कहां पुल की जरूरत है? कहां रेलवे के ऊपर ओवर ब्रिज की जरूरत है? अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं अब तो आपके लिए किसी से भी भीड़ सकता हूं। क्या करोगे हमारा? जरूरत पड़ेगी तो आपके लिए लड़ाई लडूंगा।

अब आपको डबल सांसद मिलेंगे-बृजभूषण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा कि हम सारी समस्याओं को देख रहे हैं। किन-किन गरीबों को अभी घर नहीं मिला किस-किसी को राशन नहीं मिला किस-किसी को बिजली नहीं मिली। हम देख रहे हैं। हम चुप बैठने वालों में से नहीं है अब आपको डबल सांसद मिलेंगे। वह 33 साल की उम्र में पहली बार सांसद बने थे और अब उनके बेटे भी 33 साल की उम्र में सांसद बन रहे हैं।

Read More-‘केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए…’ दिल्ली CM के घर चूड़ियां लेकर पहुंची BJP महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles