Friday, March 1, 2024

चुनाव जीतते ही एक्शन में आए BJP विधायक, कहा-‘मीट की अवैध दुकानें…’

Rajasthan News: अभी हाल ही में चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने तीन राज्यों में प्रचंड की हासिल की है जिसमें राजस्थान भी शामिल है। राजस्थान में बीजेपी ने कांग्रेस को हराकर सरकार बनाई है। वही जयपुर की हवा महल सीट से चुनाव जीतने वाले विधायक बालमुकुंद आचार्य एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को फोन करके सख्त निर्देश दे दिए हैं। सोशल मीडिया पर भाजपा विधायक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने सोमवार को नगर निगम के अधिकारियों को फोन करके पूछा कि क्या नियमों के अनुसार बिना परमिशन खुले में नॉनवेज आइटम भेजा जा सकता है। जब अधिकारियों ने गोलमोल जवाब दिया तो बीजेपी विधायक नाराज हो गए।

अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अधिकारियों को फोन करके सख्त निर्देश देते हुए कहा कि, शाम तक अवैध रूप से सड़कों पर चल रही मीट की दुकानों को हटाया जाए और शाम तक रिपोर्ट भी दी जाए। शाम तक इस तरह के सभी फूड स्टॉल को हटा दिया जाए। वहीं अधिकारियों से आगे कहा कि रिपोर्ट मैं लेने आऊंगा या फिर आप खुद देने आएंगे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक स्पीकर ऑन करके फोन पर नगर निगम के किसी अधिकारी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि, रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में जवाब दो इस पर दूसरी ओर से कुछ कहा जाता है जिस पर विधायक नाराज हो जाते हैं और बोलते हैं तो आप समर्थन कर रहे हो इसका।

इतने वोटो से जीते हैं बालमुकुंद

आपको बता दें हवा महल सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बालमुकुंद ने कांग्रेस के आरआर तिवारी को हराते हुए 974 वोटो से जीत हासिल की है। कांग्रेस ने इस पर दोबारा काउंसलिंग करवाने की गुहार लगाई लेकिन वह अर्जी खारिज हो गई और बालमुकुंद आचार्य को विजेता घोषित कर दिया गया। आपको बता दें बालमुकुंद का अधिकारियों से बात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-चुनाव जीतने के बाद राजस्थान में बीजेपी सांसद देंगे इस्तीफा,जाने क्या है वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles