Wednesday, February 21, 2024

Loksabha Election: यूपी में 80 सीटों के लिए बीजेपी ने बनाया बड़ा प्लान, जीतने में नहीं छोड़ेगी कोई कसर

Loksabha Election 2023: यूपी में अगले साल लोकसभा चुनाव की तैयारी इस वक्त बीजेपी काफी जोरों से कर रही है। बीजेपी इस बार कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी यूपी की 80 सीटे हासिल करना चाहती है। इसको लेकर भाजपा ने बहुत बड़ा प्लान बना लिया है अगले 7 महीना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई जनसभाएं होने वाली हैं। प्रधानमंत्री के अलावा गृहमंत्री ,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी रैलियां होंगी पश्चिम क्षेत्र ब्रज क्षेत्र पर सबसे ज्यादा फोकस रहने वाला है यूपी में बीएल संतोष, धर्मेंद्र प्रधान लगातार संगठन की बैठक करेंगे।

2019 में ऐसे थे बीजेपी के नतीजे

यूपी में अगर 2014 और 19 के चुनावी नतीजे की बात की जाए तो बीजेपी ने बेहद शानदार आंकड़ा पार किया था। 2014 के नतीजे में बीजेपी ने जहां 70 से अधिक सीटों पर कब्जा किया तो वही 2019 में कुछ सीटे कम हुई लेकिन फिर भी जीत हासिल कर ली थी। दरअसल भाजपा किसी भी चुनाव को चाहे वह छोटा हो या बड़ा मिशन मोड के तौर पर लेती है। बीजेपी के रणनीतिकार हर एक सीट को जीतने की पुख्ता योजना पर काम करते हैं।

जनता से जुड़ने का प्लान बना रही भाजपा

एक बार बीजेपी सांसदों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि जनता से जुड़े रहकर जनता के लिए काम करने के साथ सरकार की योजनाओं के बारे में आम लोगों तक पहुंचाना भी बड़ी जिम्मेदारी है। हम भले ही कितनी बेहतरीन योजना क्यों ना बना ले अगर जमीनी स्तर पर अगर कोई खामी रही तो तो फिर उसका क्या फायदा‌। बीजेपी जनता से सीधा कनेक्शन करने के मोड पर है। यूपी में भी बीजेपी 80 सीटे हासिल करना चाहती है।

Read More-‘जीवन धन्य हो गया…’ चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर पीएम मोदी ने दी पहली प्रतिक्रिया

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles