Home राजनीति लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने दी मंत्रियों को सख्त हिदायत!...

लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने दी मंत्रियों को सख्त हिदायत! कहा-‘विवादित बयान देने से बचें

मंत्री परिषद की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा कि उन्हें जनता तक सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी पहुंचानी है। वे लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार के दौरान भी सरकार के किए गए। विकास कार्यों का जिक्र लोगों के सामने करें।

0
104
pm modi

Lok Sabha Election 2024: इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी जोरों से तैयारी चल रही हैं। बीजेपी ने कल 2 मार्च को अपनी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। वहीं लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की जिसमें उन्होंने सख्त हिदायत दी है। मंत्री परिषद की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा कि उन्हें जनता तक सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी पहुंचानी है। वे लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार के दौरान भी सरकार के किए गए। विकास कार्यों का जिक्र लोगों के सामने करें।

मंत्री परिषद के साथ पीएम मोदी ने की मीटिंग

पीएम मोदी ने बैठक करते हुए केंद्रीय मंत्रियों को सख्त हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि, सोच समझ कर बयान दें और विवादित टिप्पणियों से भी बचे। कुछ नहीं काम नहीं कर रहा है। मंत्री परिषद की मीटिंग में मई में नई सरकार के गठन के बाद तुरंत उठाए जाने वाले कदमों के लिए 100 दिन के एजेंडे के शीघ्र क्रियान्वयन पर चर्चा की गई। साथ ही अगले 5 साल का लक्ष्य तय किया गया।

195 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट

आपको बता दे कल 2 मार्च को भाजपा ने 195 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। यह बैठक लोकसभा चुनाव की तारीख को की घोषणा के लिए जाने से पहले इस तरह की संभवतः आखिरी बैठक है। इसीलिए यह बैठक बहुत ही अहम है।

Read More-पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इंकार तो भड़की जनता,कहा- ‘बहुत डरपोक निकले आप..’