Tuesday, May 21, 2024

उद्धव ठाकरे को लगा एक और झटका! शिंदे गुट में शामिल हुआ ये करीबी नेता

Rahul Kanal: शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। उद्धव ठाकरे के कई सारे नेता शिंदे गुट में शामिल हो चुके हैं। इसी बीच एक और करीबी नेता ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कलाल ने पार्टी छोड़ दी है। 1 जुलाई को उद्धव ठाकरे शिंदे सरकार के खिलाफ मुंबई में विराट मोर्चा निकालने वाले थे इसी बीच उनको यह बहुत बड़ा झटका लग गया है। अभी हाल ही में राहुल कनाल ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है।

पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

इंटरव्यू देते हुए राहुल कलाल ने कहा,’उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी कुछ चंद लोगों के इशारे पर चला रहे हैं। कुछ लोगों की सलाह पर उतर ठाकरे अपने फैसले लेते हैं पार्टी में अन्य लोगों की जोड़े रखने की इच्छा नहीं है। मुझे पिछले साल आयकर की नोटिस आई थी मुझे क्लीन चिट मिली। शनिवार शाम 4:00 बजे के बाद में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो जाऊंगा उसके बाद में पत्रकारों से बात करूंगा। राहुल उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के बहुत ही करीबी माने जाते थे उनका यूं इस तरह पार्टी छोड़ना ठाकरे गुट को बड़ा झटका दे गई है।

युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य थे राहुल

राहुल कलाल युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य भी बताए जाते हैं। इतना ही नहीं वह आई लव मुंबई के भी अध्यक्ष माने जाते हैं। राहुल अक्सर सलमान खान शाहरुख खान और विराट कोहली जैसी बड़ी हस्तियों से भी मिलते हुए नजर आते हैं।

Read More-खुल गया Prithvi Shaw और Sapna Gill के मारपीट मामले का राज! CCTV फुटेज आया सामने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles