Saturday, July 13, 2024

आजम खान पर इनकम टैक्स की रेड पड़ने के बाद अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला,कहा- ‘सरकार जितनी कमजोर…’

Akhilesh Yadav On Azam Khan: समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान पर आज आयकर विभाग ने छापेमारी की है। यूपी में हो रही आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। दरअसल सपा नेता आजम खान के कई ठिकानों पर आज आईटी की रेड हो रही है। रामपुर में आज सुबह 7:30 बजे इनकम टैक्स की टीम आजम खान के घर पर पहुंची और उनके घर पर छानबीन करने लगी। नसीर खान और वकील के ठिकानों पर भी आज छापेमारी की जा रही है। अब इसी बीच अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने शेयर किया पोस्ट

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर विपक्ष को डराने का आरोप लगाया था। अखिलेश यादव ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”सरकार जितनी कमजोर होगी उतना ही विपक्ष पर छापे बढ़ते जाएंगे।” वही आपको बता दे इससे पहले अखिलेश यादव ने पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर कहा था कि विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार करने का चलन हो गया है जो सत्ता के साथ नहीं उसे जेल में डाल दो।

केंद्रीय सुरक्षा बलों की नजरों में कैद है आजम का परिवार

इस समय आजम खान का परिवार घर में ही मौजूद है उनके घर को चारों तरफ से केंद्रीय सुरक्षा बलों ने घेर लिया है किसी को किसी से मिलने की इजाजत नहीं है। इनकम टैक्स की टीम आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्ट और खातों के लेनदेन की जांच कर रही है। हालांकि आजम खान के घर पर इनकम टैक्स के छापा पड़ने से हड़कंप मच गया है।

Read More-सपा नेता आजम खान के आवास से लेकर कई ठिकानों पर हो रही इनकम टैक्स की छापेमारी, जाने पूरा मामला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles